सरकारी नौकरी

loading...

इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं


ज्यादातर महिलाओं में सेक्स के प्रति खास रूचि देखी जाती है फिर कुछ महिलाएं सेक्स के नाम से डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी सेक्स क्षमता भी घटती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं। 


सेक्स की वो वजह जिनसे महिलाएं घबराती हैं:

# महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है।

# महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं।

# महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है। लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं।

# महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है। कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है।

# महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है। डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।


9 comments:

  1. bhai maja aa gya article padh ke

    ReplyDelete
  2. Thanks for sharing information i think you are informative Clerk

    ReplyDelete
  3. आपके दवरा दी गयी जानकारी पाकर मुज्जे बहुत सन्तुष्टि हुई, अपने बहुत अछि पोस्ट लिखी में आशा करता हु की आप आगे भी ऐसी अछि पोस्ट्स लिखते रहेंगे।
    Rajasthan Patwari Admit Card
    RSMSSB Librarian 3rd Grade Result
    Rajasthan High Court LDC Retirement
    Rajasthan Forest Guard Recruitment
    SSC Stenographer Recruitment
    Rajasthan Computer Teacher Recruitment
    Rajuvas Animal Husbandry Veterinary Two year Deploma
    Pali Army Rally Bharti Admit Card

    ReplyDelete