सरकारी नौकरी

बाबा महिलाओं को प्रसाद के रूप में दे देते थे ये सब, पुलिस ने किया गिरफ्तार


अब बलात्कारी बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद से देश भर में कई ढोंगी बाबाओं के कारनामे सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र के रत्नागिरी में ऐसे ही बाबा को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम पाटिल बाबा बताया जा रहा है। खुद को स्वामी समर्थ महाराज का अवतार बताने वाला यह बाबा महिलाओं को अपने दरबार में गंदी-गंदी गालियां देने के लिए मशहूर है।

नौकरी छोड़ बन गया बाबा:

श्रीकृष्ण पाटील नामक बाबा कुछ साल पहले महाराष्ट्र पुलिस में ड्राइवर की नौकरी करता था। मगर बाद में नौकरी छोड़ बाबा बन गया और अपना गोरखधंधा शुरु कर दिया। वह रत्नागिरी से 12 किलोमीटर दूर झरेवैाडी में रहने लगा। धीरे-धीरे उसे प्रसिद्धि मिलने लगी।

महिलाओं को देता था गन्दी गालियाँ:

उसका दरबार अन्य बाबाओं से अलग था। वो अपने दरबार में महिलाओं को बुलाता था और उन्हें खूब गंदी-गंदी गालियां देता था। मगर आश्चर्य की बात ये है कि इन गालियों को महिलाएं बाबा का प्रसाद मानती थीं। इतना ही नहीं, दरबार में बाबा डांस भी खूब करता था।

और गिरफ्तार हुए बाबा:

कुछ दिन पहले ढोंगी बाबा ने अपने दरबार में आई एक महिला को खूब गालियां दी। महिला को लगा कि बाबा ने सबके सामने उसे अपमानित किया है, यही वजह है कि वो रत्नागिरी ग्रामिण पुलिस थाने में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद फिर बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments