सरकारी नौकरी

शारीरिक रिलेशन बनाने से पहले क्या खाये और क्या नहीं??


शारीरिक रिलेशन बनाने से पहले हमें खाने का विशेष ध्यान रखना चाहिए। हम रात्रि भोजन में गलत चीजों का प्रयोग करते हैं और उसके बाद साथी के साथ सम्बन्ध बना रहे होते है तो तब इससे स्वस्थ्य को नुकसान पहुँचता है और इससे आने वाली पीढ़ी भी बीमार पैदा होती है।

क्या नहीं खाना चाहिए:

# उस रात को आप मैदा से बना कोई भी भोजन उपयोग ना करें। मैदा पेट में जाकर फूलता है और वह जल्द इंसान के शरीर में पचता भी नहीं है। मैदा खाने के बाद सेक्स करने पर पेट में दर्द होने का डर बना रहता है।

# पिज्जा-बर्गर जैसे फास्टफूड को खाने से इंसान के हॉर्मोन पर असर पड़ता है। साथ ही साथ अगर आप फ़ास्टफ़ूड को खाते हैं तो इससे मोटापा भी आता है।

# सम्भोग से पहले कोल्डड्रिंक और शराब का सेवन करना, जहर के समान है। शराब पीने के बाद इन्सान के शरीर में जो हॉर्मोन बनते हैं वह सेक्स क्रिया को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं।

# अगर आपका जिस दिन साथी के साथ संभोग करने का दिल हो उस दिन आप हल्की तडके वाली दाल और रोटी का सेवन करें। दोपहर के भोजन में चावल और दही का उपयोग करें।

# अगर आपको उस रात में देशी गाय का दूध पीने को मिल जाये तो यह सर्वोतम हो सकता था। गाय के दूध में घी डालकर पीने से यह सेक्स पॉवर को आश्चर्जनक रूप से बढ़ा देता है।

No comments