सरकारी नौकरी

ऐश्वर्या की सलमान खान से होगी तगड़ी टक्कर, जानें क्यों मचा ये बवाल


2018 में यदि किसी फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होने वाली है। तो वह होगी ऐश्वर्या राय बच्चन की फन्ने खान और सलमान खान की रेस 3। दोनों फिल्में ईद पर एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार टक्कर देने वाली है।

ताजा खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गयी जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े ख़ास लोगों ने शिरकत की।


फन्ने खान को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ऐश सिंगर के किरदार में नज़र आने वाली हैं जो अपने से छोटे उम्र के लड़के (राजकुमार राव) के साथ रोमांस करते नज़र आने वाली हैं। सलमान की चिंता यह नहीं है कि उनके सामने कोई फिल्म खड़ी है। उन्हें परेशानी इस बात से है कि वह फिल्म ऐश्वर्या राय की है।

निगेटिव प्रभाव:

सलमान का मानना है कि एक बार फिर सभी विवाद सामने आएंगे.. और इसका उनकी फिल्म पर काफी निगेटिव प्रभाव पड़ेगा।


ऐश्वर्या राय को कोई परेशानी नहीं:
वहीं, इस क्लैश से ऐश को कोई दिक्कत नहीं है। मेकर्स का मानना है कि इस क्लैश से उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा।

फन्ने खां:
अनिल कपूर- ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म में राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी दिखेंगे। फिल्म पिता- बेटी की कहानी है। यह एक सुपरहिट डच फिल्म की रीमेक है।


एक्शन vs इमोशन:
ईद के मौके पर लोग एक्शन या कॉमेडी देखना ज्यादा पसंद करते हैं। ना कि इमोशनल कहानी। लिहाजा, इसका फायदा रेस 3 को मिल सकता है।


सुपरहिट फ्रैंचाइजी:
रेस और रेस 2 इस फ्रैंचाइजी की सुपरहिट फिल्में हैं। हालांकि रेस 3 की स्टारकास्ट बिल्कुल अलग है.. लेकिन दर्शकों को कुछ वैसी धमाके की उम्मीद है।


स्टार पॉवर:
एक तरफ हैं सलमान खान और दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन- अनिल कपूर। कोई शक नहीं कि सभी बेहतरीन एक्टर्स हैं लेकिन स्टार पॉवर की बात करें तो सलमान खान के सामने ये दोनों कहीं नहीं टिकते।



No comments