सरकारी नौकरी

आपकी हथेली पर भी बन रहा है Y का निशान तो होगा कुछ खास


 कुछ लोगों की हथेली के अंत में जीवनरेखा और मणिबंध के बीच Y की तरह का एक निशान बनता हुआ दिखाई देता है। आज हम आपको उस Y निशान के रहस्य के बारे में बतानें जा रहे हैं। हथेली पर इस निशान के होनें से शुभ और अशुभ दोनों तरह के प्रभाव पड़ते हैं।

हथेली पर Y के निशान:

अगर जीवनरेखा से कोई लाइन निकलकर चन्द्र पर्वत की तरफ जा रही हो तो इससे उल्टा Y का निशान बनता है। हालांकि देखनें में यह सामान्य रेखा की तरह ही दिखाई देता है लेकिन इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन में बहुत ज्यादा पड़ता है।

आर्थिक रूप से संपन्न:

अगर जीवनरेखा से निकलनें वाली शाखा चन्द्र पर्वत पर जाकर रुक रही हो तो इससे बनने वाला Y का निशान बहुत ही शुभ होता है। यह व्यक्ति के जीवन में खुशहाली और शुभता लता है। जिस व्यक्ति के हथेली पर इस तरह का Y का निशान बनता है, उसके बारे में कहा जाता है कि वह व्यक्ति खूब यात्रा करता है।

शारीरिक रूप से कमजोर:

रेखा अगर जीवनरेखा से निकल रही शाखा सामान्य रूप से Y का निशान बनाती है तो यह अशुभ माना जाता है। इसका व्यक्ति के जीवन पर बुरा असर पड़ता है। यह व्यक्ति के जीवन में अशुभता का संचार करता है। इस रेखा के बारे में यह भी कहा जाता है कि यह व्यक्ति के जीवन का ह्रास करनें वाली होती है। 

पक्षाघात:

जीवनशक्तियों के ह्रास से तात्पर्य व्यक्ति कमजोर पड़ने लगता है और कई तरह की बिमारियों से घिर जाता है। शारीरिक रूप से उसकी शक्तियाँ धीरे-धीरे कम होनें लगती हैं।

No comments