सरकारी नौकरी

मीरा ने किया खुलासा: शाहिद कार में ही बनाने लगे थे मुझसे शारीरिक संबंध !


हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर ने कई अभिनेताओं को पछाड़कर एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन का खिताब हांसिल किया है। एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है।

शाहिद और मीरा का प्यार:

शाहिद और मीरा के वैवाहिक जीवन की गाड़ी रोमांस की पटरी पर पूरे रोमांच के साथ दौड़ रही है। प्यारी सी बेटी मीशा के पैरेंट्स बनने के बाद भी मीरा और शाहिद के बीच रोमांस एक नए शादीशुदा कपल्स की तरह ही बरकरार है।

सेक्सिएस्ट मैन है शाहिद:

शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है इसलिए जब शाहिद ने दिल्ली की एक आम लड़की मीरा से शादी करने का फैसला किया तो इस खबर को सुनकर हर कोई दंग रह गया था।शादी के कुछ समय बाद ही मीरा अपने पति शाहिद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया था।

मीरा और शाहिद ने किया था कार में सेक्स:

ये तो हर कोई जानता है कि मीरा शाहिद से उम्र में करीब 13 साल छोटी हैं और दोनों की ये अरेंज मैरेज थी।  करण के एक शो में मीरा और शाहिद एक साथ पहुंचे जहां मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि शाहिद ने मीरा के साथ कार में सेक्स किया है।

खुलकर बोलीं मीरा:

शो में करण के एक सवाल पर मीरा ने अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा करते हुए बताया था कि शाहिद ने उनके साथ कार में सेक्स किया है। जब मीरा ने ये राज खोला तो शाहिद मीरा से पूछने लगे कि ऐसा कब हुआ तब मीरा शर्माते हुए शाहिद को देखने लगी और चुप हो गईं। मीरा ने इस बात का भी खुलासा किया कि शाहिद कभी-कभी रात के वक्त नग्न होकर भी सोते हैं। 

No comments