सरकारी नौकरी

VIP एंट्री नहीं मिलने पर बिफरी मॉडल ने किया हंगामा, 6 साल की जेल!!


जब कोई व्यक्ति अपना आपा खोता है तो उसे भविष्य में होने वाले नुकसान का अंदाजा नहीं होता। ऐसा ही कुछ लंदन की एक मॉडल के साथ भी हुआ जिसने एक क्लब में वीआईपी एंट्री नहीं मिलने पर उसे ऐसा गुस्सा आया कि उसने न केवल पुलिस वाले को थप्पड़ मारे। वहीं सहयोगी महिला मॉडल का भी सिर फोड़ दिया। इस हिंसक हमले के लिए उसे 6 माह की सज़ा दी गई।


गार्ड पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप:

घटना लंदन में वैंड्सवर्थ के एक क्लब की है। यहां 22 वर्षीय सोफिया ब्रोगन-हिगिंस ने जब बॉक्स नाइटक्लब के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे VIP एंट्री देने से इंकार कर दिया तो वह गुस्स्सा हो गई और उसने क्लब के बाहर हंगामा करने पर उसे वहां से हटाया तो उसने गार्ड पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस वाले को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

सहयोगी मॉडल को आई गंभीर चोट:

यही नहीं कि इस बीच जब उसकी सहयोगी मॉडल ने बीच बचाव कर समझाना चाहा तो उल्टा उसने उसके सिर पर कांच के ग्लास से हमला कर दिया। जिसके कारण सहयोगी मॉडल को गंभीर चोट आई। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लंदन की जिला कोर्ट ने सोफिया को 6 महीने की सजा सुनाने के साथ ही घायल मॉडल और पीड़ित पुलिस वाले को नुकसान की भरपाई करने के भी निर्देश दिए।

No comments