सरकारी नौकरी

पैनासोनिक ने लॉन्च किया ये नया धांसू स्मार्टफोन


मल्टीनेशनल कंपनी पैनासोनिक ने अपने पहले बेजल-लेस स्मार्टफोन को पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम पैनासोनिक Eluga C रखा गया है. Eluga C की ख़ास बात ये है कि कंपनी ने इसे 3-साइड बेजल लेस डिजाइन के साथ पेश किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 12,888 रुपए रखी है. पैनासोनिक Eluga C के चिन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. पैनासोनिक Eluga C में 5.5-इंच की फुल HD डिसप्ले दी गयी है जिसका रेशियो 84.6 प्रतिशत है.

वहीं इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक MT6750T चिपसेट से लैस किया गया है. Eluga C में कंपनी ने 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और दूसरा सेकेंडरी 5MP का सेंसर है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है.

बात करें इस फोन के पावर बैकअप की तो इसके लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. वहीं कनेक्टिवीट के लिहाज से इस डिवाइस में 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं.

No comments