सरकारी नौकरी

अब लॉन्ग ड्राइव के दौरान भी ना चूकें वो हसीन पल, अपनाएं ये पोजीशन


आज शारीरिक सम्बन्ध आम बात है। सेक्स का असली मजा या तो बेडरूम में है, नहीं तो कार में। बेडरूम मे तो आपको काफी स्पेस मिलता है और आप चलते-फिरते भी सेक्स कर सकते हैं लेकिन कार मे स्पेस के नाम पर दो अगली सीट होती है या एक थोड़ी सी बड़ी पिछली, इसलिए कार में सेक्स करना बहुत मुश्किल काम है।

कार में काम आएंगे ये टिप्स:

# मिशनरी:  आप इस पोजीशन को कार की पिछली सीट पर ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि यहां आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है। इस पोजीशन में महिला को पीठ के बल लेटना पड़ता है।

# डॉगी स्टाइल: कार में कम स्पेस के चलते ये इस पोजीशन को बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन ये दिलचस्प है। इस पोजीशन को बनाने के लिए महिला को नीचे बैठकर अपने शरीर को झुकाना पड़ता है।

# स्पूनिंग: इस पोजीशन में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है। कार में स्पेस ज्यादा होने पर आप इस पोजीशन को कई तरह से ट्राई कर सकते हैं।

# लैप डांस: इस पोजीशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं और इस एक्ट में आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं।

# क्राउच्ट लेडी: आप इस पोजीशन को कार की अगली सीट ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन में महिला झुककर बैठती है और पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।

# लेग अप: इस पोजीशन में महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर हो सकते हैं। इस पोजीशन की ख़ास बात ये है कि इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।


# मुख संभोग: यकीनन कार में रोमांस करना एक सुखद एहसास हो सकता है। यहां महिला ही नहीं पुरुष भी इसका आनंद ले सकते हैं। पिछली सीट इस क्रिया को और भी ज्यादा मजेदार बना सकती है।

No comments