सरकारी नौकरी

सैमसंग यूजर परेशान, गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या !


आजकल रोज नये नये स्मार्टफोन लांच हो रहे है। स्मार्टफोन्स में समस्या आना आजकल आम बात हो गयी है। हर स्मार्टफोन में कुछ न कुछ समस्या आ ही जाती है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी नोट 8 में बैटरी चार्जिंग की समस्या सामने आने लगी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोट 8 की बैटरी 0 परसेंट पर फोन स्विच ऑफ होने के बाद चार्जर कनैक्ट करने पर दोबारा चार्ज नहीं लेता। इस प्रकार की समस्या ज्यादातर अमरीका में देखने को मिली है।

# बैटरी चार्जिंग की समस्या :

सैमसंग के प्रतिनिधि इस मुद्दों को हल करने की कोशिश में जुटे हुए है। सैमसंग के प्रवक्ता ने एक जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी को कुछ चुनिंदा लोगों से रिपोट्स मिली हैं जिनमें फोन के पावर मैनेजमैंट सर्कट में समस्या बतायी गयी है। कंपनी अपने बयान में ने कहा है कि, 'अगर यूजर का स्मार्टफोन वारंटी में है तो नोट 8 को वारंटी रिप्लेसमैंट करवा सकते हैं।

# कंपनी का कहना है :

इस फोन को सही करने के लिए पावर मैनेजमैंट सम्बंधी समस्या को ठीक करने की जरूरत है।' कंपनी का कहना है कि, 'फिलहाल हम फोन से जुड़ी और जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं और इसलिए अभी हम कोई कमैंट करना नहीं चाहते। ऐसी समस्या आने पर यूजर हम से कन्टैक्ट कर सकते हैं।'

No comments