सरकारी नौकरी

बॉलीवुड ने किया था रिजेक्ट, आज हॉलीवुड में है सुपरस्टार !


मुंबई को सपनो का शहर कहा जाता है। हर इंसान अपने सपनों को पूरा करने मुंबई जाना चाहता है। मुंबई कभी किसी की रातों रात किस्मत चमका देता है तो किसी को अर्श से फर्श पर ले आता है। ऐसे ही बिहार के एक एक्टर प्रभाकर शरण ने बॉलीवुड में काफी हाथ अजमाया लेकिन उनके हाथ हमेशा निराशा ही लगी। उन्होंने अपने करियर के लिए तमाम कोशिशें की फिर भी वह सफल नहीं हो पाए।


# ऐसे बनें सुपरस्टार :

जिसके बाद वह काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका में चले गए। प्रभाकर शरण ने स्पैनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से डेब्यू किया। फिल्म हिट साबित हुईं और देखते ही देखते प्रभाकर शरण सुपरस्टार बन गए।


# 2017 की हिट फिल्मों में से एक :

जिस प्रभाकर को बॉलीवुड ने कभी रिजेक्ट कर दिया था, उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया। प्रभाकर की फिल्म साल 2017 की हिट फिल्मों में से एक रही। फिल्म के बारे में बताया जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है।


# हिंदी भाषा में भी होगी रिलीज़ :

इसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही डांस और गाने हैं। प्रभाकर अपनी इस फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में ”एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने का सोच रहे हैं।

No comments