सरकारी नौकरी

बिना अंडरगारमेंट्स पहने अवार्ड शो पहुंची यह अभिनेत्री, दिखा दिया सब कुछ !!


आजकल अभिनेत्रियाँ अपनी बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। हॉलीवुड की एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्डनेस की कारण न्यूज़पेपर्स की हेडलाइंस बनी रहती है। ऐसे ही एक हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ब्लैंका ब्लैंको अक्सर ही अपनी ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में ब्लैंका अमेरिकी में हुए टीवी अवॉड्स गोल्डन ग्लोब्स में पहुंची थी। इस इवेंट में ब्लैंका ने रेड कलर का साइड कट गाउन पहना था। उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा ओपन थी जिसमे ऊपर भी कट थे और नीचे साइड में भी कट थे। ब्लैंका ने ये ड्रेस बिना अंडरगार्मेंट के पहनी थी।


# तोडा ड्रेस कोड :

सोशल मीडिया पर ब्लैंका की ड्रेस पर खूब विवाद भी हो गया।  ब्लैंका ने गोल़्डन ग्लोब्स अवार्ड्स में इस साल का ब्लैक कलर का ड्रेस कोड तोड़कर रेड ड्रेस भी पहनी थी। वैसे 36 साल की अभिनेत्री ब्लैंका इस ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही है। ब्लैंका ने कई हॉलीवुड फिल्मो में काम किया है। ब्लैंका अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी फिल्मो के लिए काफी मशहूर है।


# 'टाइम इज़ अप' नाम की मुहीम :

ब्लैंका की इस ड्रेस को इसलिए विवादों के घेरे में ले लिया था क्योकि पिछले काफी दिनों से हॉलीवुड प्रोड्यूसर वाइनस्टीन पर कई सारी महिलाओ ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे लेकिन फिर भी उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। जिसके बाद एक ऑनलाइन 'टाइम इज़ अप' नाम की मुहीम शुरू की गई थी।


इस विरोध के लिए लगभग सभी सेलिब्रिटी ने ये अपील की थी कि वे काले रंग के कपडे पहनेंगे लेकिन उस समय भी ब्लैक ने उनकी बात नहीं मानी थी।

No comments