सरकारी नौकरी

बाहुबली की देवसेना अब बनी भागमती, ट्रेलर है बेहद खतरनाक !!


बाहुबली पिछले साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही थी।  इस फिल्म में सभी अभिनेताओं ने अपने अभिनय का बेहतर प्रदर्शन किया था। 'बाहुबली' की देवसेना फिर से एक बार दर्शकों को अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाने क लिए कमर कस चुकी हैं। आज अनकी फिल्म ‘भागमती’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर इतना भयानक है कि इससे देखकर किसी भी इंसान के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।


# ट्रेलर है बेहद खतरनाक :

फिल्म 'बाहुबली’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अनुष्का शेट्टी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘भागमती’ से दर्शकों के दिल पर दस्तक देने वाली हैं। हाल ही में  फिल्म ‘भागमती’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'भागमती' तेलुगु फिल्म है और इसका ट्रेलर वाकई काफी जबरदस्त है।


# बनी है एक आईएएस ऑफिसर :

अनुष्का शेट्टी इस फिल्म में आईएएस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देती हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अनुष्का को खून का दोषी पाए जाने पर जेल जाना पड़ता है। जिसके बाद अनुष्का पर प्रेतात्मा का साया भी दिखाया गया है।


# है एक हॉरर मूवी :

फिल्म ‘भागमती’ को अशोक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनाया गया है। दर्शकों को अब देवसेना की इस मूवी के हिंदी वर्जन का इंतेज़ार रहेगा क्योंकि सभी दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल हो चुके हैं। यह मूवी एक हॉरर मूवी है।


# ट्रेलर :

No comments