सरकारी नौकरी

बेटी सारा को लेकर सैफ ने किया ऐसा खुलासा, इतनी छोटी उम्र में करना चाहती थी ये काम !


सारा अली खान बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। सारा अली खान बेहद खूबसूरत है और बहुत ही जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से ग्लैमर दुनिया में अपने कदम रखने जा रही है। जिसके चलते सैफ अली खान का कहना है कि उनकी बेटी सारा अली खान चार साल की उम्र से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी।


# 4 साल की उम्र में बनना चाहती थी अभिनेत्री :

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बयान में कहा कि, "सारा अली खान जब चार साल की थीं, उस समय से ही उन्हें समझ आ गया था कि सारा बड़ी होकर अभिनेत्री ही बनना चाहती हैं।" आगे सैफ ने बताया कि, "न्यूयॉर्क में किसी अवार्ड शो के दौरान सारा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा था सभी लोग ऐश को देख रहे थे और उनकी तारीफ कर रहे थे।"


इसके अलावा सैफ अली खान का कहना है कि, "सारा भी वहां मौजूद थी और वह स्टेज के पीछे थी। उन्होंने वहीं यह कहा था कि यही है जो मैं करना चाहती हूं, यही वजह है कि उन्होंने तय किया कि वह फिल्मों में काम करेंगी, लेकिन पढाई पूरी करने के बाद।"


बेटी को लेकर हैं परेशान :

बीते दिनों सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और वो खुश हैं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। लेकिन मैं उसे लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं।" सैफ ने आगे कहा कि "मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए मैं उसे लेकर परेशान हूं, इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता।"

No comments