सरकारी नौकरी

गर्लफ्रेंड से किया वादा पूरा करने में पति राज कुंद्रा का साथ दे रही है शिल्पा शेट्टी, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान !


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम बॉलीवुड के स्वीट कपल्स में आता है। उनको अक्सर साथ साथ देखा जाता है। बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में न्यू ईयर की छुट्टियां मना रही है। हाल ही में शिल्पा ने अपनी इन छुट्टियों की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर भी की।इसके अलावा शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी इस वेकेशन की सभी तस्वीरें डाली।


# अपनी गर्लफ्रेंड से किया ये वादा :

इन पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से 10 किलो वज़न कम करने का वादा किया है। इस पोस्ट में राज कुंद्रा ने लिखा कि, "मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से 60 दिनों में 10 किलो वजन कम करने का वादा किया है। जिसे मैं शिल्पा शेट्टी के वेट लॉस चैलेंज (डाइट) अपनाकर पूरा करूंगा। मैं इस वज़न से छुटकारा पाना चाहता हूं। मेरी इन-हाउस फिटनेस गुरु को शुक्रिया!" उन्होंने अपना वजन भी लिखा है, वो फिलहाल 97.3 किलो के हैं।


# पत्नी शिल्पा को ही कहते है गर्लफ्रेंड :

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, राज कुंद्रा पत्नी शिल्पा शेट्टी को ही 'गर्लफ्रेंड' कहकर बुलाते हैं और 60 दिनों में 10 किलो कम होने का प्रॉमिस वो उन्हीं से कर रहे हैं। बता दे कि, 24 वर्ष पहले शिल्पा ने फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल थीं। अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने 50 से भी ज्‍यादा फिल्मों में काम किया है।

No comments