सरकारी नौकरी

इस एक्ट्रेस का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ बंद, वजह बनी बिकिनी


अक्सर एक्ट्रेस फेमस होने के लिए अपने जिस्म का प्रदर्शन करती रहती है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए स्‍टार्स फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर एक्‍टिव रहते हैं। इन प्‍लेटफॉर्म पर स्‍टार्स के साथ कई बार कुछ अजीब कारनामा हो जाता है और कुछ ऐसा ही हुआ नई नवेली एक्‍ट्रेस रुशाली यादव के साथ।

इंस्‍टाग्राम पर रुशाली:

रुशाली ने दिसंबर के महीने ही अपने फैंस के लिए इंस्‍टाग्राम अकाउंट बनाया था। अपनी लाइफ की सारी एक्‍टिविटीज़ की फोटोज़ रुशाली इंस्‍टाग्राम पर डालती रहती हैं फिर चाहे वो अपने बाल बना रही हों या नेलपेंट लगा रही हों या कोई भी और काम हो, वो उसे ऐसे दिखाती हैं जैसे कोई अनोखा काम हो।

बिकिनी फोटो की डिमांड:

रुशाली के साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक महीने के अंदर ही उनका अकाउंट बंद हो गया। जब उन्‍होंने इसके बारे में ट्वीट किया तो लाखों फैंस ने जवाब मांगा कि आखिर ऐसा क्‍यों हुआ। इंस्‍टाग्राम की तरफ से बाद में इस पर सफाई भी दी गई। इंस्‍टाग्राम का कहना था कि आजकल सभी एक्‍ट्रेस बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें डालती हैं। 

इंस्‍टाग्राम ने बंद कर दिया अकाउंट:

रुशाली भी पिछले महीने बाली घूमने गई थीं लेकिन उन्‍होंने अपनी ट्रिप की बिकिनी फोटोज़ नहीं डालीं। इसी कारण इंस्‍टाग्राम को ये फेक अकाउंट लगा और उन्‍होंने इसे बंद कर दिया। इंस्‍टाग्राम की तरफ से आगे बताया गया कि रुशाली ने कभी भी कोई बिकिनी पिक्‍स या सेल्‍फी ट्वीट नहीं की, हमने जांच पड़ताल की तो हमें लगा कि ये फेक अकाउंट तो नहीं। यही सोचकर हमने अकाउंट बंद कर दिया।

बिकिनी के लिए जानी जाती है एक्ट्रेस:

अब जब रुशाली ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो एक्‍ट्रेस हैं तो हम उनका अकाउंट रिस्‍टोर कर देंगें। अब क्‍या अभिनेत्रियों को उनकी एक्टिंग से ज्‍यादा बिकिनी के लिए जाना जाता है। रुशाली के साथ जो भी हुआ वो बहुत गलत हुआ। अब बिकिनी में उनकी ज्‍यादा रूचि नहीं है तो इसमें उनकी क्‍या गलती है। इंस्‍टाग्राम को एक्‍ट्रेसेस की पहचान उनकी बिकिनी से करना गलत है।

No comments