सरकारी नौकरी

अमिताभ बच्चन हुए इनकी ख़ूबसूरती के कायल, ऐसे जताया प्यार !


अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। राजस्थान में चल रही इस फिल्म की शूटिंग के सेट से तरह-तरह की तसवीरें वायरल होती रहती हैं। कुछ समय पहले आमिर खान ने फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इस मूवी के बाद वह अपने ड्रीमवर्क 'महाभारत' पर काम करेंगे, जिसे वह एक सीरीज के रूप में पेश करेंगे, जोकि दस सालों तक चलेगी।

# मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के दीवाने :

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शूटिंग लोकेशन की खूबसूरती को अपने शब्दों में पिरोकर एक ट्वीट किया है और बताया है कि, "जोधपुर में भव्य मेहरानगढ़ किला है। यह देश के सबसे बड़े किलों में से एक है। इसके इंटिरियर जटिल हैं, क्योंकि ये कलात्मक रूप से डिजाइन किए गए हैं, इसमें कई महल हैं। इसकी संरचना के बारे में सोचकर मैं हैरान हूं।" अपने इस पोस्ट के ज़रिये अमिताभ ने बताया कि वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती के दीवाने को चुके हैं।

# दिवाली पर रिलीज़ :

बॉलीवुड की इस मूवी को साल 2018 की दिवाली पर रिलीज़ किया जाना है। जिसमें आमिर, अमिताभ और सना शेख के साथ कटरीना कैफ भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' साल 1839 के नॉवेल 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

No comments