सरकारी नौकरी

पुजारी ने लगाया अर्शी खान पर पैसे न चुकाने का आरोप तो एक्ट्रेस ने भी लगा दिया यौन शोषण का इल्जाम !


बिगबॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। एक पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रूपए ना चुकाने का आरोप लगाया है। लेकिन अर्शी भी कहा सीधे बैठने वालो में से है उन्होंने भी उल्टा पुजारी पर यौन शोषण का केस कर दिया।


# 40 हजार ना चुकाने का आरोप :

दो साल पहले कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पुजारी से आर्शी खान ने 40 हजार रूपए लिए थे। पुजारी ने कई बार अर्शी से पैसे मांगे लेकिन उन्होंने आज तक उनके पैसे नहीं लौटाए जिसके बाद पुजारी ने समता नगर पुलिस स्टेशन पर अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 5 दिसंबर 2015 को अर्शी और उनके पीआर ने पुजारी से ये कहकर पैसे मांगे की उनका मोबाइल और पर्स चोरी हो गया है। अर्शी ने पुजारी से कहा था कि उन्हें उस समय पैसो की बहुत दिक्कत थी और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसे चाहिए। फिर पुजारी ने अर्शी को 40 हजार रूपए कैश दे दिए थे।


पुजारी के अनुसार पैसे लेने के कुछ समय बाद अर्शी ने मंदिर आना छोड़ दिया और उन्होंने अपना फ़ोन भी बंद कर लिया। हालाँकि कुछ दिन बाद अर्शी ने पुजारी को कॉल करके कहा भी था कि वो जल्द ही उनका पैसा लौटा देगी। अब पुजारी ने अर्शी से अपना कर्जा वसूलने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जाँच भी शुरू कर दी है।


No comments