सरकारी नौकरी

आखिर क्यों बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी, ये है वजह !


हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और वे फिल्म कोई मिल गया में नजर आई थी इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रीति ज़िंटा के साथ काम किया था। तेलगु और तमिल भाषा में हंसिका ने कई फिल्मे की और सभी फिल्मो में वे शानदार किरदार और अपने स्टाइलिश लुक की वजह से पसंद की गई।


# बोल्ड सीन से नहीं है परहेज :

हंसिका ने अपनी फिल्मो में कई बार हॉट और बोल्ड सीन दिए है लेकिन उनकी अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड सीन देने वाली फिल्म बोगन कही गई है जिसमे वे सबसे ज्यादा सेक्सी अंदाज में नजर आई। हंसिका ने बोल्ड सीन देने से किसी भी फिल्म में इंकार नहीं किया, वे हर फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए तैयार रहीं। हंसिका की कई ऐसी फिल्मे है जिनमे उनके बोल्ड सीन की वजह से तड़का लग गया और फिल्म हिट हो गई। बॉलीवुड में भी हंसिका को काफी पसंद किया गया लेकिन ऐसा क्या हुआ जो हंसिका ने बॉलीवुड से दूरी बना ली।


बॉलीवुड से दूरी का कारण हंसिका को बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर ना मिलना बताया गया तो वहीँ दूसरी तरफ हंसिका का तेलगु और तमिल फिल्मो में व्यस्त होना बताया गया। हालाँकि एक बार खुद हंसिका ने कहा था कि वे तेलगु और तमिल फिल्मो में खुद को सहज महसूस करती है और यहीं वजह है कि वे बॉलीवुड में नहीं आना चाहती। अब इन दिनों हंसिका केवल तेलगु और तमिल फिल्मो में ही सुपरहिट हो रहीं है।

No comments