सरकारी नौकरी

जब अंकल ने कहा - तुम ब्रा क्यों नहीं पहनती तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब !


मल्लिका दुआ एक ऐसी शख्सियत है जो अपने ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी रवैये के जरिए उन्होंने एक बार फिर एक यूजर को सबक सिखाया। मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसपर एक 40-45 वर्षीय अंकल का बेहद भद्दा कमेंट आया। मल्लिका ने उस शख्स को अच्छे से सबक सिखाया।

# क्यों नहीं पहनती ब्रा :

मल्लिका की स्टोरी पर उस यूजर ने लिखा “तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?” इस सवाल का ना केवल मल्लिका ने जवाब दिया बल्कि इस यूजर को अच्छे से सबक भी सिखाया। मल्लिका ने जवाब में अंकल से पुछा “जब तुम मेरी ब्रेस्ट को देखते हो तो तुम्हारी पत्नी क्या सोचती है?” मल्लिका ने अपनी इस यूजर से हुई बात का स्क्रीनशॉट लेकर इंटाग्राम पर पोस्ट कर दिया। स्क्रीनशॉट लेते हुए मल्लिका ने लिखा कि “में सौभाग्यशाली हूँ कि ऐसे बेवकूफ अंकल मेरी जिंदगी में हैं।”



मल्लिका और अक्षय कुमार का भी विवाद हो चूका है जब कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टरचैलेंज’की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस क्लिप में अक्षय कुमार को मल्लिका से कहते सुना गया कि “तुम घंटी बजाओ और में आपको बजाता हूँ।” अक्षय के इस भद्दे कमेंट का मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने विरोध किया। इसके बाद विवाद में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कूद पड़ी थी।

No comments