सरकारी नौकरी

अगर आपकी भी हो रही है लम्बे कद वाली लड़की से शादी तो कर दें रिजेक्ट !!


अगर किसी लड़की की शादी 25 साल की उम्र तक न हो तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगते हैं। शादी के लिए वैसे लड़की देखते समय लड़के अक्सर चाहते हैं कि उनकी बीवी खूबसूरत और लंबी हो, मगर एक रिसर्च के मुताबिक शादी के लिए लंबी नहीं छोटे कद वाली लड़कियां परफेक्ट होती हैं। छोटे कद की लडकियाँ देखने में प्यारी होती हैं, साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं।

छोटे कद की लड़कियों के फायदे:

# छोटे कद की लड़कियां ना केवल देखने में प्यारी होती हैं, बल्कि वह लम्बी लड़कियों की तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती हैं। उन्हें खुद से ज्यादा अपने साथी की परवाह होती है। 

# वह आपको उदास नहीं देख सकतीं। जब कोई भी लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखेगी तो आप जीवन में हमेशा खुश रहेंगे।


# छोटे कद की लडकियाँ कई बार परेशानी भी होती है। मसलन उन्हें ऊँची जगह से कुछ उतारना होता है तो वह खुद ऐसा नहीं कर पाती हैं। ऐसे में अगर आप उसकी मदद करते हैं तो वह आप पर जान छिड़कती है। 

# आप कोई काम कर रहे हैं और वह आपसे जल्दी नहीं हो रहा है। यह देखकर आपकी मदद के लिए आपकी छोटी गर्लफ्रेंड जब आती है तो उस पल आप खुद को उसे प्यार करने से नहीं रोक सकते हैं।


# अगर आपकी प्रेमिका या पत्नी छोटे कद की है तो जब भी आप उसे गले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी। ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है।

# छोटे कद की लडकियाँ जब गले लगी हो तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत रोमांटिक होता है। आप उसे चूमना चाहते हैं तो ऐसे में आपको काफी आसानी होती है।

No comments