सरकारी नौकरी

ये लड़की 25 डॉलर में बेचती है अपने पेशाब की 2-3 बूंदें, क्या है खरीदने का कारण


इस संसार में कई तरह के लोग रहते है। हम सभी एक दूसरे से काफी विभिन्न है। अगर हम सभी का कमाई करने का तरीका देखा जाए तो उसमें भी आप विभिन्नता ही पाएंगे। अगर दुनिया भर में देखा जाए तो लोग अलग-अलग तरह से पैसे कमाने के जरिए ढूँढते हैं और जीवन बसर करने के लिए ये सभी के लिए अव्यश्क भी है। जिसके बिना जीवन व्यतीत करना असंभव है।

पैसे के लिए क्या क्या करते है लोग:


लोग पैसा कमाने के लिए ना जाने क्या-क्या नहीं करते। कोई बॉलीवुड फिल्म देखकर प्रेरित हो जाता है और विक्की डोनर की तरह अपन स्पर्मडोनेट करने पहुंच जाता है तो कई मिल्क डोनेट करने को अपनी कमाई का जरिया बनाते है और लाखों कमा लेते हैं।


पेशाब बेचकर पैसा कमाती है ये महिला:

अमरीका की एक लड़की महिला है जिसने पैसा कमाने का एक सरल तरीका निकाला है। यह महिला अपना पेशाब बेचकर पैसा कमाना उसका पेशा बन गया है। यह बात सुनने में अजीब है, लेकिन आप सोंच रहे होंगे कि उरिन का क्या होता होगा। आखिर कोई भी व्यक्ति उरिन खरीदने के लिए 25 डालर क्यों खर्च करेगा।

क्यों खरीदते है लोग ये पेशाब:


असल में इस की शुरुआत तब हुई जब ये स्टूडंट थी और उसके पेट में तीन महीने का बच्चा भी था। महिला ने अपने घर के पड़ोस में पहले एक विज्ञापन लगाया जिसके बाद आस पास की कई महिलाएँ धीरे-धीरे इससे प्रभावित होकर पेशाब खरीदने आने लगी। पति को ब्लैकमेल करने का आसान तरीका है। 


No comments