सरकारी नौकरी

लम्बी नहीं बल्कि छोटे कद की लड़की होती है शादी के लिए परफेक्ट, जानिए क्यों ??


शादी के लिए वैसे लड़की देखते समय लड़के अक्सर चाहते हैं कि उनकी बीवी खूबसूरत और लंबी हो, मगर एक रिसर्च के मुताबिक शादी के लिए लंबी नहीं छोटे कद वाली लड़कियां परफेक्ट होती हैं। अगर आप भी अपने लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं तो छोटे कद की लडकियाँ खोजें।

# ये है वजह :

# छोटे कद की लडकियाँ देखने में प्यारी होती हैं, साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं। इसके साथ ही छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं। वह कम खर्चीली होती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं।

# वह लम्बी लड़कियों की तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती हैं। उन्हें खुद से ज्यादा अपने साथी की परवाह होती है। वह आपको उदास नहीं देख सकतीं। जब कोई भी लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखेगी तो आप जीवन में हमेशा खुश रहेंगे।

# अगर आपकी प्रेमिका या पत्नी छोटे कद की है तो जब भी आप उसे गले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी। ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है।


# इसके साथ ही जब लड़की आपको चूमना चाहती है तो वह अपनी एड़ियां उठाकर आपको चूमने का प्रयास करती है। कोई भी नहीं चाहता है कि यह पल खत्म हो जाये।

# वह अपनी उम्र से कम ही दिखती हैं। जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं, तो अगर आपकी पत्नी छोटे कद वाली होती तो हमेशा जवां और खूबसूरत दिखेगी।

No comments