सरकारी नौकरी

आपको सभी परेशानियों से मुक्ति दिलाएंगे ये टोटके


हर इंसान सुकून और सफलता के लिए दिन-रात परिश्रम करता है और अगर परिश्रम करने के बाद भी कुछ नहीं मिलता है तो फिर वह तन्त्र, मन्त्र व टोटकों के जरिये अपने जीवन को सफल बनाना चाहता है। आईये आज हम आपको कुछ ऐसे ही देशी टोटके बताते है, जो आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे।

# सुन्न होना: एक स्थान पर बहुत देर तक बैठे रहने से या अन्य किसी कारणवश शरीर का कोई भाग अगर सुन्न हो जाये तो उस भाग पर उॅगली से 27 का अंक लिख दें तुरन्त वह अंग ठीक हो जायेगा।

# शक्ति: जब आप स्नान करें तब जल में उपनी उॅगली से त्रिभुज बनाएं, बीच में ''ह्रीं'' लिखें। उस त्रिभुज के बीच में डुबकी लगाकर स्नान करने से शरीर की व्याधियाॅ दूर होती है एवं शारीरिक शक्ति में वृद्धि होती है।

# आर्थिक समृद्धि: अगर आप धन को लेकर चिन्तित रहते है या धन आता तो है तो लेकिन रूकता नहीं है। रात्रि मेें पश्चिम की तरफ मुख करके आसमान की तरफ भाव विभोर होकर माॅगने की मुद्रा में हाथ उठायें और दोनों हाथ उपर करके 7 बार ताली बजाये। 

# वशीकरण: जब आप स्नान करें तब जल में अपनी उॅगली से त्रिभुज बनाकर ‘‘क्रीं'' लिखें व त्रिभुज के बीच में डुबकी लगायें। इससे आपके अन्दर एक ऐसी उर्जा आ जाती है जिससे कि आप जिसकी तरफ से देखेंगे वह आपके वशीभूत हो जायेगा।

# मोक्ष: स्नान करते वक्त जल में त्रिभुज बनाकर ‘‘ऊॅ'' लिखें फिर त्रिभुज के बीच में डुबकी लगाकर स्नान करने से मोक्ष की प्राप्ति होती है।

# गर्भधारण: जिन लोगों के सन्तान उत्पन्न नहीं होती है, वे पुरूष मासिक धर्म होने के आठवें दिन अपनी स्त्री की योनि को दाहिनें पैर के अॅगूठे से स्पर्श करें। ऐसा करने से सन्तान सुख अवश्य मिलता है।

No comments