सरकारी नौकरी

अनुष्का शर्मा के निजी पलों पर इस अखबार ने छापा कुछ ऐसा, लगाई जमकर लताड़ !


अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सेफ एंड सिक्योर रखना पसंद करती हैं। शादी के बाद से ही अनुष्का अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उसकी शूटिंग में लग गई है। हाल ही में रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि अनुष्का शर्मा ने एक बंगाली अखबार को उनके गलत इंटरव्यू को प्रिंट करने के कारण लताड़ लगाई है।

# झूठा इंटरव्यू :

अनुष्का ने कहा कि उन्होंने किसी भी मीडिया कर्मी या किसी भी अखबार को कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। अनुष्का ने लिखा कि, "मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उन्हें (न्यूजपेपर को) या किसी और को कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। इससे स्पष्ट होता है कि कैसे आपकी पर्सनल फ्रीडम को लापरवाही के साथ देखा जाता है।" प्रिंट किया गया इंटरव्यू उस तस्वीर पर फोकस कर रहा है, जिसे विराट ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस फोटो में विरूष्का एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे थे।


अनुष्का शर्मा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म 'सूई-धागा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, जिसका कुछ समय पहले फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था। इसी के साथ-साथ अनुष्का, शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी 'जीरो' में भी नज़र आने वाली हैं। वहीं बात की जाए विराट की तो वह अपनी शादी और हनीमून के बाद वापस अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

No comments