सरकारी नौकरी

युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फेसबुक बना मौत की वजह !


बहुत लोग ऐसे होते हैं जो फेसबुक पर महिलाओं को जाल में फसाकर उन्हें ब्लेकमैल करते हैं। एक बार फिर कुछ इसी तरह का मामला सामने आया हैं जिससे युवती ने अपनी जान दे दी। बिहार के भागलपुर जिले के साहेबगंज निवासी फेसबुकिया दोस्त के ब्लैकमेलिंग से आजिज इशाकचक की मीनू सिंह (32) ने मंगलवार सुबह खुदकशी कर ली जिससे पूरे इलाके में सनसनी फेल गई।

# किया आखिरी मैसेज :

जान देने से पहले महिला और युवक के बीच व्हाट्सप्प पर चेटिंग हुई थी जिसके आखिरी मैसेज में महिला ने लिखा था कि, "तुम ही मेरी मौत के जिम्मेदार होंगे।" सूत्रों के मुताबिक़, महिला के पति का नाम राजीव रंजन हैं जो पॉपर्टी डीलर हैं। मृतका के दो बच्चे भी हैं। वहीं पति ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप विश्वविद्यालय चौकी इलाके के साहेबगंज निवासी शशि भूषण यादव पर लगाया है। एक दिन पत्नी के मोबाइल में युवक का मैसेज आया। जब उसने अपनी पत्नी से इस युवक के बारे में पूछताछ की तो दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों के झगड़ा होना बंद हो गया था।

# ससुर को बताया सब कुछ :

राजीव ने बताया कि, इस मामले की पूरी जानकारी उसने अपने ससुर सतीश चंद्र सिन्हा को दी और उसने मोबाइल के सारे स्क्रीन शॉट ससुर को भेज दिए। लेकिन इसके बाद उन्होंने मीनू से सारे रिश्तें नाते तोड़ दिए जिससे मीनू काफी दुखी थी। हालांकि पूरी तरह से अभी तक मौत का खुलासा नहीं हो पाया हैं।

No comments