सरकारी नौकरी

बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस करने जा रही है 5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी


किसी भी रिलेशन में उम्र मायने नहीं रखती जब बात प्यार की हो और खासकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में। बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्म 'मसान' तो आप सभी को याद ही होगी। इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी करने वाली हैं। ये दोनों 29 जून को शादी करने वाले हैं। 

कैसे हुई प्यार की शुरुआत:

इन दोनों की प्रेम कहानी की बात करे तो वह आज से 5 साल पहले फ्लाइट में शुरू हुई थी। श्वेता के बॉयफ्रेंड उनसे पांच साल छोटे हैं। कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपनी प्रेम कहानी के बार में बात करते हुए बताया कि मुंबई से दिल्ली जाते हुए फ्लाइट में वह और उनके बॉयफ्रेंड एक साथ बैठे थे। 


फ्लाइट में लड़ गए नैन:

सुबह पांच बजे दोनों की फ्लाइट थी, दोनों फ्लाइट में सोना नहीं चाहते थे इस वजह से दोनों बातें करने लगे और बातों ही बातों में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। चैतन्य ने एक बार मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब में श्वेता को शादी के लिए प्रपोज़ किया और वह मान गई। जल्द ही दोनों गोवा में शादी करने वाले हैं।


बॉयफ्रेंड ने बनाया श्वेता के नाम का टैटू:

श्वेता के बॉयफ्रेंड ने उनके नाम का टैटू भी अपने शरीर पर बनवाया हैं। आप सभी को बता दें कि श्वेता को आप सभी ने फिल्म 'हरामखोर' 'मसान' में देखा होगा। जल्द ही वह 'गौन केश', 'कार्गो' और वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आने वाली हैं।

No comments