सरकारी नौकरी

अगर आपकी पार्टनर भी इन राशियों से रखती है संबंध तो ना करें कोई बात शेयर...


हर इंसान के जीवन में एक ऐसा खास व्यक्ति होता है, जो उसके काफी करीब होता है, उसे अच्छे से जानता है और जिससे वह अपने सारे दुख-दर्द शेयर करता है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति को आमतौर पर सारे सीक्रेट भी पता होते हैं। और यह सीक्रेट उसको इसलिए पता होते हैं, क्योंकि उस पर हम भारोसा करके उसे अपने सारे सीक्रेट बता देंते हैं।

ऐसी पार्टनर से शेयर ना करें कोई बात:

# मेष: मेष राशि का स्वामी मंगल गृह होता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेष राशि के जातक किसी व्यक्ति की कोई सीक्रेट बातें दूसरों को बताने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। इसलिए मेष राशि के जातकों को कोई भी बात बताने से पहले सोचना चाहिए।

# मिथुन: इस राशि का स्वामी बुध गृह होता है। कहा जाता है मिथुन राशि वाले जातकों को अपनी कोई भी सीक्रेट बात शेयर नहीं करनी चाहिए। मिथुन राशि के जातकों को गॉसिप करना पसंद होता है। इस वजह से ये अपने दिल में कोई बात नहीं छुपाकर रखते हैं। इसलिए मिथुन राशि वालों को अपनी सीक्रेट बातें बताने से बचाना चाहिए।

# तुला: तुला राशि का स्वामी शुक्र गृह है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक तुला राशि के जातक जब तक कोई बात दूसरों को नहीं बता देते तब कर उन्हें चैन नहीं मिलता है। इस राशि के जातक कोई भी बात अपने दिल में छुपाकर नहीं रख पाते हैं। इसलिए इस राशि के जातकों को कोई भी सीक्रेट बताना मुश्किलों भरा होता है।

# कर्क: कर्क राशि का स्वामी चंद्र होता है। कहा जाता है कर्क राशि के जातक भी कोई बात पचा नहीं पाते हैं। इस राशि के जातक कोई बात जब तक कुछ लोगों को ना बता दें तब तक चैन नहीं लेते हैं। इसलिए इनको अपनी कोई सीक्रेट बात शेयर नहीं करनी चाहिए।

No comments