सरकारी नौकरी

हॉलीवुड की ये पॉपुलर एक्ट्रेस बिना शादी के ही ले रही है तलाक !!


हॉलीवुड के लोकप्रिय सुपरस्टार ब्रैड पिट की पूर्व पत्नी और अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने अपने एक्टर पति जस्टिन थेरॉक्स से शादी के दो साल बाद अलग होने का फैसला किया है, लेकिन इसी बीच इन दोनों से जुड़ा एक चौका देने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों ने कभी शादी ही नहीं की थी।

अलग होने का फैसला किया:

अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और एक्टर जस्टिन थेरॉक्स ने एक संयुक्त बयान में एक दूसरे से अलग होने की बात कही थी, लेकिन इस मामले में एक नई और चौका देने वाली बात सामने आई है। ख़बरों के मुताबिक इन दोनों ने कभी एक दूसरे से शादी ही नहीं की थी।


दो साल पहले शादी की घोषणा:

जेनिफर और जस्टिन की मुलाकात साल 2011 में ट्रॉपिक थंडर के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और 5 अगस्त 2015 को जस्टिन के 44वें बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर दोनों के सरप्राइज शादी की खबर सामने आई, लेकिन जब एक अमेरिकी वेबसाइट ने दोनों की शादी की आधिकारिक रूप से जांच-पड़ताल शुरू की, तो पता चला कि इस कपल ने कभी शादी ही नहीं की थी। 

घर बेचने की बात:

खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे से अलग होने के साथ अपना वो घर भी बेचना चाहते हैं, जो उन्होंने साथ मिलकर खरीदा था। बता दें कि ये घर लॉस एंजेल्स के बेल एयर में स्थ‍ित है और इसकी मौजूदा कीमत करीब 135 करोड़ रुपए है।


इसलिए ब्रैड पिट से अलग हुईं:

गौरतलब है कि अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ब्रैड पिट की एक्स वाइफ हैं। दोनों शादी के पांच साल बाद साल 2005 में एक दूसरे से अलग हो गए। इसका कारण ब्रैड का लव अफेयर था। कहा जाता है कि जब जेनिफर और ब्रैड अलग हुए उस समय ब्रैड एंजेलिना को डेट कर रहे थे। 

No comments