सरकारी नौकरी

केजरीवाल ने उड़ाया मोदी का मजाक तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया मुँह तोड़ जवाब


अरविन्द केजरीवाल हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे है। इस पर हर कोई मजाक बनाने से भी नहीं चूकता है। अभी क आपने राजनीतिक पार्टी के नेताओं को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का मजाक बनाते तो कई बार देखा होगा लेकिन इस बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने केजरीवाल का मजाक उड़ाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उड़ाया केजरीवाल का मजाक:

यह मजाक केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किये गए उस हमले के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने मोदी के उपवास का मजाक बनाते हुए उसे क्यूट करार दिया था। मोदी पर बनाए गए मजाक का बदला लेते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल सबसे ज्यादा क्यूट हैं। 

ट्वीट कर दिया जवाब:

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि तुम सबसे ज्यादा क्यूट हो। आप अपने क्यूट क्यूट झूठ के लिए लोगों से माफी मांग रहे हो। मौन व्रत रखना कैसा रहेगा। ये आपको क्यूट क्यूट से मानहानि केसों से बचाएगा। 

केजरीवाल ने उड़ाया था मोदी का मजाक:

केजरीवाल ने पीएम मोदी के एक दिन के उपवास का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था, ‘अब यह बहुत क्यूट है… केवल एक दिन का उपवास, वो भी खुद के खिलाफ।’ ट्वीट में केजरीवाल ने एक न्यूज वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया था।

एक दिन का उपवास रखेंगे मोदी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के सभी सांसद बजट सत्र के दौरान संसद में विपक्ष द्वारा किए गए हंगामे के विरोध में 12 अप्रैल को एक दिन का उपवास रख रहे हैं।

No comments