सरकारी नौकरी

बॉलीवुड की ये हसीनाएं पीती है दुनिया की सबसे महँगी शराब !!


अक्सर इंसान अपने जीवन में ऊंचाइयों को छूता जाता है उसके शौक भी उतने ही बढ़ते जाते है। आज हम आपका ज्यादा समय ना लेते हुए सीधा बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाने ले जा रहे हैं जो शराब के बहुत बड़े माशूक हैं और सबसे महंगी शराब पीते है।

सबसे महंगी शराब पीते है ये सितारे:

# अर्जून रामपाल: दुनिया की सबसे बड़ी शराब की कंपनियों में से एक चिवास के ब्रांड एंबेसडर अर्जूनरामपाल इस लिस्ट में टॉप पर आते हैं। अर्जून ने मात्र 21 वर्ष की उम्र से ही शराब पीना शुरू कर दिया था और इसी को उन्होंने आगे चल के अपना शौक बना लिया जिसके कारण आज को वह 2 लाख से लेकर 8 लाख रुपए तक की शराब पीते हैं।

# मनीषा कोईराला: 90 के दशक की मशहूर अदाकारा मनीषा कोईराला अपने फिल्मी करियर में इतनी बुरी तरह से अर्श से फर्श पर आ गई की उन्होंने शराब को ही अपना सहारा बना लिया। आज मनीषा कोईराला शराब की इतनी शौकीन हो गई हैं कि वह एक दिन में 80 हजार से लेकर 1.5 लाख तक की शराब पी जाती हैं।

# महेश भट्ट: महेश भट्ट एक समय पर अपनी शराब पीने की आदत से कब्र तक जा पहुंचे थे। लेकिन उस के बाद उन्होंने फैसला किया कि वह केवल कभी कबार और अच्छी क्वालिटी की शराब पीयेंगे। महेश भट्ट महीने में 3 से 4 लाख तक खर्च करते हैं।

# राखी गुलजार: मीना कुमारी से तुलना करीं जाने वाली अभिनेत्री राखी गुलजर शराब की लत में इस कदर डूबी कि उन्होंने ना केवल अपना करियर बल्कि अपना विवाहिक जीवन भी इसी के चलते खराब कर लिया। राखी गुलजार अब चिवास, मैकालेन, डेलमोर जैसी बड़ी-बड़ी ब्रांड्स की आदी हैं।

#  धर्मेंद्र: धर्मेंद्र की शराब पीने की लत के बारे में कौन नहीं जानता, ये करीब 15 साल तक शराबी रहे हैं। उनका कहना है की उनकी शराब पीने की आदत ने उनके जीवन को पकड़ने और करियर बनाने के लिए एक कठोर जीवनशैली दी है।

No comments