सरकारी नौकरी

अगर आपकी पार्टनर करने लगे ऐसी हरकतें तो हो जाएँ सतर्क


आज हर किसी को एक पार्टनर की जरूरत होती है। लेकिन अगर वही शख्स आपको धोखा दे दे जिस पर आप सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं। आपका पार्टनर या जीवनसाथी किसी और से अफेयर चलाने से पहले आपकी इजाजत नहीं लेगा। दूसरी तरफ वह इस नए पनपते रिश्ते को छिपाने की भरपूर कोशिश करेगा।

लड़कियां जरूर करती है ऐसी हरकतें:

# अट्रैक्टिव लुक: वह खुद को संवारने में ज्यादा वक्त लगा रही है, नई शॉपिंग कर रही है और कॉस्मेटिक्स में भी जरूरत ज्यादा खर्च कर रही है तो आप थोड़ा खुद को ग्रूम करने पर भी ध्यान दें। 

# फोन के पासवर्ड बदलना: अचानक से उसके मन में अपने फोन के लिए बहुत प्यार उमड़ने लगा है और वॉशरूम तक में इसे अपने साथ ले जाती है। उसके फोन के पासवर्ड जल्दी-जल्दी बदलते हैं और पूछने पर वह कभी आपको इसकी साफ वजह नहीं बताती है।

# दोस्त के बारे बातें करना: आजकल वह अपनी एक नई सहेली के बारे में ज्यादा बात करती है। वह आपको बताती है कि वह कितनी मस्ती और आजादी से रहती है और कितनी खुश है।

# पर्सनल स्पेस: अगर कुछ समय तक आपसे दूर रहने की वजह घर की परेशानी, ऑफिस के तनाव आदि को बताती है तो उसकी समस्या ठीक है। लेकिन इस दौरान वह आपकी फोन कॉल्स को लगातार नहीं उठा रही, मेसेज और यहां तक कि ई-मेल का जवाब तक नहीं दे रही है तो जान लें।

# प्यार पसंद नहीं: रिश्ते की शुरुआत में हाथ पकड़ कर घूमना, एक ही आइसक्रीम शेयर करना, एक प्लेट में खाना... यह सब पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन उसे बहुत पसंद था। लेकिन अब सब उसको बचकाना लगता है। मेसेज में लव यू, मिस यू की जगह अब औपचारिक शब्द ज्यादा हो गए हैं।

No comments