सरकारी नौकरी

इस लड़की को पुरुषों पर नहीं है भरोसा, शारीरिक सम्बन्ध के लिए अपनाया ये अजीब तरीका


चाहे लड़का हो या लड़की शारीरिक सम्बन्ध की चाहत हर किसी की होती है। लेकिन इंग्लैंड में रहने वाली 26 साल की कोरन लेक सेक्स करने के लिए पुरुषों पर भरोसा नहीं करती है। यही वजह है कि कोरन ने बॉय फ्रेंड नहीं बनाया हैं। कोरन सेक्स के लिए नए तकनीकों का इस्तेमाल करती है। अपने बेबाक बयान और सेक्स के प्रति अपनी भावनाओं को खुलकर सांझा करने के कारण कोरन इन दिनों चर्चा में है।

शारीरिक सम्बन्ध के लिए नहीं है लड़कों की जरूरत:

कोरन को टॉयज सेक्स की लत है। उन्होंने पिछले वैलेंटाइन पर खुद को सेक्स गैजेट गिफ्ट किया। कोरन सेक्स टॉयज के प्रति इतना ज्यादा एडिक्टिव हो चुकी है कि अब उन्हें पुरुषों के साथ सेक्स करने में कोई आनंद नहीं प्राप्त होता है और न ही अब वो पुरुषों पर भरोसा करती है।

सेक्स वाइब्रेटर का इस्तेमाल:

उन्होंने बताया कि पिछले साल जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद मेरी सेक्स करने की चाह हुई तो मेरे सामने टॉय सेक्स का ही विकल्प था। तब पहली बार मैंने सेक्स वाइब्रेटर खरीदा था। तब मैंने पहली बार सेक्स के लिए वाइब्रेटर का यूज़ किया मुझे वाइब्रेटर से सेक्स में वो ही चरम आनंद की प्राप्ति हुई जो ब्वॉयफ्रेंड के साथ होती थी।

एक लाख रुपये के सेक्स टॉयज:

कोरन कहती हैं, मुझे बेडरूम में सेक्स टॉयज के साथ ही सबसे ज्यादा आनंद आता है। वो एक साल से चरमोत्कर्ष के लिए अलग-अलग सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर रही हैं। अब हाल यह है कि कोरन एक लाख रुपये सेक्स टॉयज पर खर्च करती हैं।

No comments