सरकारी नौकरी

इस लड़की को लगी अजीब लत, 8 साल से बना रही है बुज़ुर्ग मर्दों से शारीरिक संबंध


शारीरिक सम्बन्ध एक ऐसा शब्द है जिसे सुनने के बाद अचानक से हमारे दिमाग में कई तरह के ख़याल आने लग जाते हैं। इसे सुनते ही ना चाहते हुए भी हमारे मन में कामोत्तेजना और कामुकता की तरंगें उठने लगती हैं। सेक्स के प्रति बढ़ती उत्तेजना के तहत, या तो मनुष्य हस्तमैथुन का सहारा लेते हैं या फिर अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं।

प्यार में नहीं रहता उम्र का ठिकाना:

जब भी आपके मन में सेक्स की इच्छा जाग्रत होती है तब आप उम्र को ध्यान में नहीं रखते। ऐसी ही एक घटना है, जहां 22 साल की एक लड़की है, जिसे सिर्फ बुर्जुर्ग पुरुषों के साथ सेक्स करने में मज़ा आता है। जवान मर्दों को वह अपने आस-पास भी नहीं भटकने देती है। 


बुज़ुर्ग मर्दों से बना रही है सम्बन्ध:

ऑस्ट्रेलिया के ड्यूरेक में रहने वाली 22 वर्षीय मेक्रीन पिछले 8 वर्षों से केवल बुज़ुर्ग मर्दों से सेक्स कर रही है।मेक्रीन का कहना है कि उन्हें बुज़ुर्ग मर्दों से सेक्स करने से ही पूरी संतुष्टि मिलती है। मेक्रीन अपने माता-पिता की इकलौती औलाद है और उसके पैरेंट्स काम के सिलसिले में अक्सर उसे अकेला छोड़कर चले जाते हैं। 


कैसे लगी ये अजीब आदत:

मेक्रीन ने बताया कि उनके घर में 2 बूढ़े नौकर काम करते थे। सेक्स की इच्छा जाग्रत होने के बाद उनके पास उन दोनों नौकरों से सेक्स करने के आलावा और कोई रास्ता नहीं था। अपनी इस दिलचस्प आदत के कारण मेक्रीन आज पूरे ऑस्ट्रेलिया में फेमस हो चुकी हैं। 

No comments