सरकारी नौकरी

कॉमनवेल्थ गेम्स: साइना नेहवाल की 'धमकी' पर भड़कीं ज्वाला गुट्टा, ट्विटर पर छिड़ी जुबानी जंग !


आज कॉमनवेल्थ-2018 गेम्स का आगाज़ ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्थित गोल्ड कोस्ट शहर में  होने वाला है। इसमें भारत की ओर से स्टार शटलर पीवी सिंधु फ्लैग बीयरर होंगी। इस साल कॉमनवेल्थ गेम्स में कुल 71 देश हिस्सा ले रहे हैं, इन खेलों में 24 प्रतियोगिताएं हैं, जिनमें भारत 15 प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले रहा है।भारतीय समयानुसार ओपनिंग सेरेमनी दोपहर में करीब तीन बजे शुरू होगी (गोल्ड कोस्ट में शाम 7:30 बजे ओपनिंग सेरेमनी का आगाज होगा।

# ट्विटर पर छिड़ी जंग :

गेम्स के शुरु होने से पहले ही भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया के ट्वीटर साइट पर जुबानी जंग छिड़ गई है। एक तरफ जहां ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने बीते सोमवार को पिता हरवीर सिंह को खेल गांव में एंट्री नहीं मिलने पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखाते हुए खेल छोड़ने की धमकी दी थी। साइना के बेबाक राय और खेल छोड़ने की धमकी पर भारत की शीर्ष डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को नागवार लगी। ज्वाला गुट्टा ने साइना का बिना नाम लिए पटलवार कर दिया।


मेरे परिवार हमेशा खेल देखने के लिए पैसे देते हैं, और होटल में रुकते हैं। मुझे पता नहीं होता है कि किस चीज की मांग की गई और क्या वादा किया गया। लेकिन हमें खेल के तारीखों का पता होता है, और जब हमें पहले ही तारीखों का पता होता है तो टिकट भी पहले ही करा लेना ठीक होता है। खेल छोड़ने की धमकी देना खेल को अस्त-व्यस्त करना सही नहीं है।

No comments