सरकारी नौकरी

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को अश्लील कमेंट देखकर मिलती है ख़ुशी


वैसे तो अपनी बदनामी किसको पसंद है लेकिन किसी को ये भी पसंद होती है। अपने खिलाफ अश्लील और भद्दे कमेंट देखकर किसी का भी खून खौल जाए लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जिन्हें शायद अपने बारे में ऐसे कमेंट देखकर खुशी मिलती है।

अभिनेत्रियां जिनको अश्लील कमेंट अच्छे लगते है:

 # शर्लिन चोपड़ा: शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक टेडी के साथ एक न्यूड फोटोशूट करवाया जिस पर उनके फैंस ने खूब कमेंट किए। किसी ने उन पर अच्छे कमेंट किए तो किसी ने इस कदर भद्दे कमेंट किए कि कोई भी शरमा जाए। लेकिन शर्लिन पर तो जैसे कोई असर ही नहीं हुआ। 


# पूनम पांडे: पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्लीवेज और बोल्ड फोटो डालती रहती हैं। कई बार तो वह फेसबुक लाइव में भी फैंस के उन कमेंट को पढ़कर खुश होती हैं जिसमें फैंस उनसे उनकी क्लीवेज, बूब्स और वन नाइट स्टेंड के बारे में बात करते हैं।


# राखी सावंत: राखी सावंत किस तरह से अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो डालती हैं यह सभी जानते हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक ऐसी फोटो डाली ​थी जिस पर उनके कई फैंस ने भद्दे कमेंट किए थे। लेकिन मस्तमौला राखी को उससे कोई फर्क नहीं पड़ा।


# अमीषा पटेल: हाल ही में अमीषा की एक बिकनी तस्वीर पर लोगों ने अश्लील कमेंट किए थे और कहा कि अब काम के लिए अमीषा कपड़े उतारने को भी तैयार है। एक यूजर ने जो अमीषा को ये भी कह दिया था कि अब बॉलीवुड में तो आपको कुछ होने से रहा इसलिए अब पोर्न करना शुरू कर दो। वहां पर सभी कुछ दिखाने का मौका मिलता है। जिस पर अमीष ने कहा था कि जिस दिन में सलाह मांगू उस दिन सलाह देना। अभी के लिए शुक्रिया।


# मलाइका अरोड़ा: जिम में घंटों अपनी बॉडी पर काम करने वाली मलाइका के बारे में जब भी कोई कमेंट करता है तो वह दुखी होने के बजाए खुश होती हैं। उनका कहना है कि जब वह अपनी बॉडी पर इतनी मेहनत करती हैं तो फिर बॉडी पर किए गए किसी भी कमेंट से उन्हें भला दिक्कत क्यों होगी।


No comments