सरकारी नौकरी

आज भी कुँवारी है अरबपतियों की ये स्टाइलिश बेटियां !!


बेटियों को पराई करना हर माँ बाप का सपना होता है। बेटी की उम्र बढ़ने के साथ ही माँ बाप को उसकी चिंता सताने लगती है। जब से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई है तब से देश के अरबपतियों के बेटे-बेटियों को सोशल मीडिया पर काफी सर्च किया जा रहा है। आखिर में यह जानना तो बनता ही है कि फिल्मों में दिखने वाले अमीर युवाओं की तरह असल लाइफ में कौन से युवा वैसी ही लाइफ जीते हैं।

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ:

# ईशा अंबानी: शुरुआत करते हैं देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी की जिनकी उम्र केवल 26 साल है। इन्हें लाइम लाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है और यह हमेशा अपने काम में ही व्यस्त रहती हैं।

# नव्या नवेली नंदा: नव्या नवेली नंदा का नाम तो हर कोई जानता है। यह अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन और एस्‍कॅर्ट्स ग्रुप के एमडी निखिल नंदा की बेटी हैं। इनकी उम्र 21 साल है और यह किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फेमस हैं। 

# अनन्या बिड़ला: बिजनेस टायकून कुमार मंगलम और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला की उम्र महज 23 साल है और यह कई बार मीडिया के चर्चा का विषय बन चुकी हैँ। यह एक काबिल एंटरप्रेन्‍योर हैं और इन्हें गाना गाने का भी शौक है। अनन्या ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से इकनॉमिक्स और मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।

# यशस्विनी जिंदल: जिंदल परिवार की वारिस यशस्विनी जिंदल उम्र में काफी छोटी हैं। ये केवल 19 साल की हैं और इन्हें डांस करने का बहुत शौक है। याशस्विनी एक बहुत ही अच्‍छभ्‍ कुचीपुड़ी डांसर हैं और उसी में अपना करियर बना रही हैं।

# मानसी किर्लोस्कर: यह मानसी इंडस्ट्रियलिस्ट विक्रम और गीताजंलि किर्लोस्कर की बेटी हैं। देश की बड़ी कंपनी में से एक टोयोटा किर्लोस्कर एंपायर की इकलौती मालकिन हैं मानसी किर्लोस्कर किर्लोस्कर सिस्टम्स लिमिटेड की डायरेक्टर हैं।

# क्रेशा बजाज: कारोबारी किशोर बजाज की बेटी क्रेशा बजाज फैशन डिजाइनर हैं। क्रेशा बजाज के पास की सारे स्टाइलिश बैग और डिजाइनर सनग्लास का कलेक्शन है। उनके पास गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन भीहै। क्रेशा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं।

# तानिया श्रॉफ: इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया श्रॉफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं। जयदेव आर श्रॉफ यू.पी.एल. लिमिटेड के ग्लोबल सी.ई.ओ. और अद्वांता के वाइज चेयरमैन हैं।

No comments