सरकारी नौकरी

इंसान में नहीं बल्कि इन जानवर में होती है सबसे ज्यादा कामुकता, 16 घंटे तक बनाता है संबंध


इंसान शारीरिक सम्बन्ध की प्रक्रिया पर पुराने ज़माने से शोध करता आया है और आज भी कई बातों को जानने का इच्छुक है। आपने भी इंसानों के सेक्स से जुड़ी जानकारी के बारे में इन्टरनेट पर काफी कुछ पढ़ा होगा और आपको अच्छी खासी जानकारी भी होगी। ऐसे में बहुत से ऐसे जानवार है जिनके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी।

इस जानवर में होती है सबसे ज्यादा कामुकता:

मर्शुपिअल एक स्थनधारी जानवर होते है जो दिखने में कंगारू जैसे होते है और उनकी हाइट चूहों के सामान होती है। इन जीवों की सबसे ख़ास बात होती है कि ये सेक्स के लिए अपनी जान दे देते है। दरअसल इस जानवर में कामुकता इतनी ज्यादा होती है कि ये कम से कम दिन के 16 घंटे सेक्स करते है।

क्या है इनकी खास बात:

इन जानवरों को दक्षिण पूर्वी क्वींसलैंड और उत्तर पूर्वी न्यू साउथ वेल्स के उचे क्षेत्रों में पाया जाता है। इन जानवारों की खास बात ये है कि ये किसी एक मादा के साथ संबंध नहीं बनाते बल्कि हर नर हर मादा के साथ और हर मादा हर नर के साथ संबंध बनती है।

14 से 16 घंटे तक करते है सेक्स:

ये जानवर इतना उत्तेजक होता है कि सेक्स के दौरान ये खाना भूलकर यौन क्रिया में लगातार 14 से 16 घंटे तक लिप्त रहता है। इसी चक्कर में नर जानवार की मौत भी हो जाती है।

क्या है इनकी मौत का कारण:

इसके पीछे की वजह डॉक्टरों ने बताई की लगातार 14 घंटे तक बिना खाए सेक्स करने से इनमे एनर्जी की कमी हो जाती है, जिस कारण इनको दिल का दौरा पड़ा जाता है और इनकी मृत्यु हो जाती है।

No comments