सरकारी नौकरी

यहां चाय नाश्ते के साथ फ्री मिलता है शारीरिक संबंध का ऑफर


कॉम्पिटिशन की दुनिया में ग्राहक को अपनी और आकर्षित करने के लिए दुकानदार कई तरीके अपनाते है। दुनिया में कई ऐसे ऑफर्स मिलते है जिन्हे लोग चाहकर भी नहीं ठुकरा पाते है। इन दिनों एक खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं। यह खबर Switzerland की है जहां पर Oral Sex ऑफर देने की बात की गई।

चाय के साथ फ्री Oral Sex ऑफर:

Switzerland के Geneva में ‘Fellatio Café में लोगों को Oral Sex ऑफर दिया जाने वाला है यह सुनने में तो बहुत अजीब हैं लेकिन सच है। Geneva में प्रोस्टीट्यूशन लीगल है इस वजह से यहां पर लोग हर चीज़ में, सभी व्यापार में सेक्स को जोड़ देते है जिससे की उन्हें लाभ मिले।


प्रोस्टीट्यूशन है लीगल:

यहां पर अब हर काम में सेक्स को जोड़कर लाभ उठाया जाता है। कुछ समय पहले से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘Fellatio Café में ग्राहकों को चाय और कॉफी आर्डर करने पर Oral Sex का ऑफर मिलेगा। इस दौरान उन्हें एक आईपैड दिया जाएगा जिसमे वह अपने मन मुताबिक़ सेक्स वर्कर चुन सकते हैं जिसके साथ उन्हें ओरल सेक्स करना हो। 


क्या होंगी शर्तें:

जो भी सेक्स वर्कर को ग्राहक के लिए बुलाया जाएगा वो ग्राहक के साथ 10 मिनट के लिए Oral Sex करेगी। यह वाकई में बहुत ही अजीब हैं लेकिन ऐसा होने की संभावना हैं। जो भी ग्राहक यह आर्डर करते हैं उन्हें कॉफी और Oral Sex का कॉम्बो लेना होगा और इसके लिए उन्हें £40 यानी करीब 3800 रुपये देने पड़ेंगे।

No comments