सरकारी नौकरी

जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR दर्ज़, धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने का आरोप !


हाल ही में फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' को लेकर जॉन अब्राहिम और को-प्रोडक्शन क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच विवाद का मामला सामने आया था और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहिम पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने का आरोप लगते हुए खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है।

# जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR :

प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहिम की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट और उनके साथियों पर एफआईआर दर्ज़ कराई है। कुछ दिनों पहले ही जेए एंटरटेनमेंट ने पब्लिक नोटिस जारी करते हुए जॉन अब्राहम ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। साथ ही क्रिअर्ज को एक लंबा चौडा़ नोटिस भेजा है। इनका झगड़ा तब सामने आया जब फिल्म परमाणु को लेकर हुए अनुबंध को जॉन की JA एंटरटेनमेंट तोड़ दिया। जिसके बाद क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जॉन से पैसे लौटाने की बात कही है, जो 30 करोड़ रुपये है।


# ब्लैकमेल करने का आरोप :

प्रड्यूसर प्रेरणा ने कहा कि जॉन उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करते थे। बातचीत में प्रेरणा ने यह साफ नहीं किया कि जॉन क्या कहकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। प्रेरणा अरोड़ा कहती हैं कि कोई भी आपको यह सलाह नहीं देगा कि आप आपनी ही फिल्म के खिलाफ क्लैश करें, लेकिन जॉन अब्राहम ने यह किया। जॉन हमेशा मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश करते रहे हैं।


अब जाहिर है कि फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की रिलीज़ डेट इसी विवाद के कारण आगे बढ़ती रही है। पहले फिल्म को पिछले साल दिसम्बर में रिलीज़ किया जाना था फिर तारीख़ बढ़ाकर जनवरी कर दी गयी, इसके बाद 2 मार्च और फिर 6 अप्रैल और अब इसे जून के महीने में रिलीज़ किया जायेगा।

No comments