सरकारी नौकरी

सलमान के बाद अब राजपाल यादव जाएंगे जेल, 5 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला !


बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव इन दिनों मुसीबत के घेरे में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को कोर्ट ने राजपाल यादव की कंपनी और उनकी पत्नी को चेक बाउंस से जुड़े सात मामलों में दोषी करार दिया है। सूत्रों की माने तो अब राजपाल यादव की सजा का ऐलान 23 अप्रैल को होगा।

# चेक बाउंस का केस :

अडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट (ईस्ट) अमित अरोड़ा ने फैसला सुनाते हुए कहा कि, राजपाल ने जो सबूत दिए थे वो संदेह से परे है और वो उन्हें दोषी साबित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बार जब ये पता चल जाए की चेक राजपाल के खाते से जुड़ा है और उस चेक पर उन्ही की साइन है तो फिर शिकायतकर्ता को चेक बाउंस का केस दायर करने का हक मिल जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि राजपाल पर शिकायतकर्ता का पैसा उधार था ना कि वो उनका इन्वेस्टमेंट था। अब तो ये साबित भी हो गया कि राजपाल ने कानूनी तरीके से उधार लिए गए पैसे के बदले शिकायतकर्ता को चेक जारी किए है।


लक्ष्मी नगर स्थित कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने राजपाल यादव और अन्य के खिलाफ चेक बाउंस से ही जुड़ी सात अलग-अलग शिकायतें दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि, साल 2010 में राजपाल यादव ने 'अता पता लापता' नाम की एक फिल्म को पूरा करने के लिए इनसे पैसों की मदद मांगी थी। 30 मई 2012 में शिकायतकर्ता ने राजपाल यादव के साथ एग्रीमेंट कर उनको 5 करोड़ का लोन दें दिया। जिसके बाद राजपाल यादव को उन्हें 8 करोड़ रूपए चुकाने थे।

No comments