सरकारी नौकरी

मुक़ाबला: यूपी चुनावी दंगल में मायावती के खिलाफ लड़ेंगी राखी सांवत


राखी सांवत हमेशा अपने उल्टे सीधे बयानों के चलते चर्चा में रहती है। हाल ही में रिपब्लिकन पार्टी अॉफ इंडिया(आरपीआई) के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का कहना है कि यदि बसपा सुप्रीमाे मायावती लाेकसभा चुनाव में लड़ेंगी ताे उनके खिलाफ राखी सावंत काे उतारेंगे। ये बयान उन्होंने एक न्यूज चैनल के साक्षात्कार में दिया।

मायावती के खिलाफ लड़ेंगी राखी सांवत:

एक न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में रिपब्लिकन पार्टी अॉफ इंडिया(आरपीआई) के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बड़ी ही साफगोई से एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में मायावती का जनाधार हमसे ज्यादा है लेकिन देश के अन्य राज्याें में वे बड़े नेता हैं, क्योंकि रिपब्लिकन पार्टी हर राज्य में काम करती है।

रोमांचक होगा मुकाबला:

इस साक्षात्कार में अठावले ने स्वीकारा कि मायावती काे दलिताें के फायदे के लिए एनडीए में आने का न्योता दिया गया था। लेकिन उन्होंने मंजूर नहीं किया। मायावती नहीं आती हैं ताे काेई बात नहीं, लेकिन यदि वह मायावती सपा के साथ होकर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं, ताे मैं उनके खिलाफ राखी सावंत काे खड़ा करूंगा। मायावती बड़ी नेता हैं, तो राखी सावंत भी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है।

No comments