सरकारी नौकरी

सलमान खान की रिहाई पर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिया बेबाक बयान


हाल ही में काले हिरन को मारने के जुर्म में सलमान खान को जेल की सजा हुई थी। लेकिन फिलहाल सलमान खान को इस केस में बेल मिल चुकी है। अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने अभिनेता सलमान खान को मिली जमानत पर कहा कि इस केस में कुछ चीजें उन्हें अजीब सी लगी। ऋचा चड्डा एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती है।

ऋचा चड्डा ने दिया ये बेबाक बयान:

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋचा से सलमान खान को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "इस केस में मुझे कुछ चीजें अजीब लगी जैसे अचानक जज का ट्रांसफर कर दिया गया। मुझे समझ में नहीं आया कि यह पॉलिटिकल मोटिवेटेड था या फिर क्या मुझे इसकी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं थी।

ये 20 साल पुराना केस है, देश में ऐसे बहुत से केस है जैसे नाबालिक बच्चों के साथ जो रेप हुए और जो हाल ही में बिहार में हिंसा हुई इसे तुरंत ही संज्ञान में लेने की जरुरत है, लेकिन इसका बिल्कुल मतलब नहीं है कि किसी ने कुछ गलत किया और उसे उसकी सजा ना हो।"

ऋचा चड्ढा के कॅरियर की शुरुआत:

सलमान खान को जमानत मिली चुकी है और वह अपने घर आ गए है। ऐसे में हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रया दे रहा है। 2008 में फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्ढा आज फिल्म जगत में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी है। ऋचा जल्द ही सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं।

No comments