सरकारी नौकरी

बॉलीवुड स्टार सलमान खान गुनाहगार साबित, 5 साल की जेल और 10 हजार रु जुर्माना


सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। करीब 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में आज बॉलीवुड के कई स्टार के किस्मत का फैसला आखिरकार हो गया। इस केस में मुख्य आरोपी सलमान ख़ान को जोधपुर कोर्ट द्वारा दोषी पाया गया हैं। वहीं अन्य सह आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को कोर्ट ने बरी कर दिया हैं।

5 साल जेल की सजा:

सलमान ख़ान को दोषी मानते हुए कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाई हैं। साथ ही कोर्ट ने सलमान ख़ान पर 10 हजार रु का जुर्माना भी लगया हैं। पहले सजा और 10 हजार रु जुर्माने के बाद अब सलमान की जान पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं।


कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से खतरा:

सलमान को फ़िलहाल जिस बैरक जेल में भेजा गया हैं, वह पहले से ही कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कई गुर्गे बंद हैं। लॉरेंस बिश्नोई वहीं शातिर गैंगस्टर हैं जिसने सलमान को गत 4 जनवरी को कोर्ट परिसर में जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने कहा था कि वह एक छात्र नेता है और वह जो करेगा खुलकर करेगा। 


लॉरेंस ने दी खुली चुनौती:

लॉरेंस ने खुली चुनौती देते हुए कहा था कि वह जब सलमान ख़ान को जोधपुर में मारेगा, तब लोगों को उसकी धमकी की असलियत का पता चलेगा। यह सारा मामला पिछली बार 4 जनवरी को काले हिरण मामले में हुई सुनवाई का हैं। उसी दिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच में जोधपुर की कोर्ट में पेश किया गया था। 

No comments