सरकारी नौकरी

सलमान खान से फिर टकराई सोफिया हयात, सलमान की बेल पर दिया ये बड़ा बयान


हाल ही में काले हिरण को मारने के जुर्म में जेल हुई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को जमानत मिल गई है जिससे बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ-साथ सलमान के फैंस के मन में एक ख़ुशी की लहर दौड़ उठी है। वहीं हर जगह आतिशबाज़ी की जा रही है तो कई जगहों पर मिठाइयां बंट रही है लेकिन इस बीच फिर अभिनेत्री सोफिया हयात ने सलमान को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

सलमान खान के खिलाफ पोस्ट:

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करते हुए इंडियन करेंसी की तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने लिखा कि "इन जरूरी कागजातों को जमा करने के बाद सलमान को जमानत मिली है। अगर सबके पास इस तरह के पेपर हैं तो उन्हें कोर्ट जाने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान ने इस बात को साबित कर दिया है कि हिंदुस्तान में न्याय से ज्यादा भ्रष्टाचार फैला हुआ है।" इसके अलावा उन्होंने लिखा कि "जो लोग भारतीय कानून में भरोसा करते हैं मुझे उनसे सहानुभूति है।"


जरूर मिलता है कर्मों का फल:

उन्होंने लिखा था कि "आखिर में आपको कर्मों का फल मिलता है। बहुत से लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं। लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं। मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा।" बता दे कि सोफिया हयात भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल है जो 2013 में सलमान के रियालटी टीवी शो 'बिग बॉस 7' का हिस्सा भी रह चुकी है।


No comments