सरकारी नौकरी

मूवी के दौरान कपल्स में क्यों जागती है शारीरिक की इच्छा


प्यार और रोमांस कोई जगह और समय नहीं देखता ये कहीं भी निकल आता है। सीक्रेट सेक्स की प्रक्रिया पश्चिमी देशों से इजात की हुई है। लेकिन अब धीरे-धीरे इसका चलन हमारे देश में भी बढ़ता जा रहा है। सीक्रेट सेक्स ऐसी जगह होती हैं, जहां चोरी-छिपे आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स को अंजाम देते हैं।

सीक्रेट सेक्स:

हमारे देश में सेक्स का नाम लेते ही हव्वा बना दिया जाता है। ऐसे में यदि किसी लड़की की बैडरूम के अलावा कहीं और सेक्स करने की इच्छा होतो वह बता ही नहीं सकती। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि लडकियां इशारों से किन जगहों के बारे में अपनी सेक्स करने की इच्छा हो ज़ाहिर करती हैं।

मूवी के दौरान सेक्स की इच्छा:

मूवी देखने के दौरान कई कपल्स की सेक्स की इच्छा रहती है। प्रेमी जोड़े या तो सुबह के शो या फिर दोपहर के शो में ही जाते। इस समय बाकी लोग काम पर गए होते हैं, तो कपल्स को मूवी के दौरान काफी ज्यादा प्राइवेसी मिल जाती है और वह सेक्स जैसी प्रतिक्रियाओं को आसानी से अंजाम दे देते हैं।

शहद की तरह मिठास:

फिल्म के दौरान फिल्म में दिखाए जाने वाले रोमांटिक सीन्स भी शहद की तरह मिठास घोलने का काम करते हैं। इन सबके बीच वह भूल जाते हैं कि वह एक पब्लिक प्लेस पर बैठे हुए हैं। इस तरह से प्यार करने का भी अपना ही एक अलग मज़ा है।

No comments