सरकारी नौकरी

आपकी फोटोग्राफी को प्रोफेशनल लुक दे सकते हैं ये स्मार्टफोन !


अब स्मार्टफोन में भी ऐसे कुछ फीचर्स आने लगे है जिससे आप अपनी फोटोग्राफी को प्रोफेशनल लुक दे सकते हैं। आइये जानते है कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में।

# आईफोन एक्स :

आईफोन एक्स फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में स्लो मोशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन एक बार में 3 फोटो को एक साथ कैप्चर करता है। इसके प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन hexa-core पर रन करता है। फोन में ए1 बायोनिक चिप लगाई गई है। 64जीबी वाले फोन की कीमत 95,390 रुपये है, जबकि 258 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 1,08,930 रुपये है।

# सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस :

सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस भी फोटोग्राफी के लिए आपकी पसंद हो सकता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्स का फ्रंट कैमरा है। फोन में ऑटोफोकस सेंसर और ओआईएस जैसे फीचर्स दिए गए है। फोन के कैमरे में लगा f/1.5 और f/F2.4 का डुअल अपचर लेंस, अंधेरे या प्रकाश में खुद को ऑटो एडजस्ट कर लेगा। फोन से 960 एफपीएस पर वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन एक बार में 12 इमेज को एक साथ कैप्चर करता है। गैलेक्सी S9 प्लस के 64GB बेस वैरिएंट की कीमत 64,900 रुपये से शुरू है।

No comments