सरकारी नौकरी

बॉलीवुड सुपरस्टार जिसकी डेब्यू से लेकर अब तक एक भी फिल्म नहीं हुई फ्लॉप !


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड में अब तक 9 से ज्यादा फिल्में दे चुके है। यही नहीं बल्कि इन फिल्मों के साथ वह अपने नाम एक नया रिकॉर्ड भी दर्ज कर चुके है। इस पीढ़ी में वरुण धवन अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक भी फ़िल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू किया था, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया।

# एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म :

इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद वरुण के सितारे बुलंद होते गए और वे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे है। ख़ास बात यह है कि करन जौहर की यही वो फिल्म जिसने बॉलीवुड को तीन स्टार दिए है जो आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन है। वरुण की पिछली रिलीज़ फ़िल्म 'जुड़वा 2' ने 138 करोड़ का कलेक्शन किया था और हिट रही थी, जिसे उनके पापा डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था।


100 करोड़ क्लब में वरुण की एंट्री 2015 में 'एबीसीडी 2' के साथ हुई, जिसे रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म ने 107 करोड़ जमा किये थे। इससे पहले वरुण धवन 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'मैं तेरा हीरो', 'दिलवाले', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बदलापुर', 'ढिशुम', जैसे फिल्में कर चुके है। अब इन दिनों वरुण की फिल्म 'अक्टूबर' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म के बाद वह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'सुई धागा' में नज़र आने वाले हैं।

No comments