सरकारी नौकरी

यहां आप बीच सड़क बना सकते है शारीरिक संबंध, नहीं है कोई रोक


आज छोटे छोटे बच्चे शारीरिक संबंध पर बातें करते नजर आते है। अगर हमारे देश में खुलकर कोई सेक्स के बारे में बात कर दे तो उसे अश्लील समझा जाता है या लोग उसे इस तरह घूरते हाउ कि जैसे उसने सेक्स के बारे में बोलकर कोई अपराध कर दिया हो।लेकिन आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे देशों के बारे में बताएंगे जहा सेक्स को कुंठित विचारधारा के साथ नही देखा जाता, यहाँ पर सेक्स को प्राकृतिक माना जाता है। 

यहां खुले में किया बनाया जाता है शारीरिक सम्बन्ध:

# वेगस कैसिनोस: ये नवादा का मशहूर शहर पूरी दुनिया में गैम्बलिंग के लिए मशहूर है। यहा पर कॉल गर्ल्स बहुत ही आसानी से मिल जाती है। बस एक फ़ोन कॉल पर ये आपके घर पर पहुंच जाएगी। 


# तिजुआना: मेक्सिको के तिजुआना शहर में वैश्यावृत्ति लीगल है अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं। यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल सेक्स को इतना बढ़ावा मिलता है।

# थाईलैंड: ये शहर सस्ते सेक्स के लिए चर्चित है। यहां लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जाते है।


# नेथरलैंड्स: यहां वैश्यावृत्ति के साथ साथ कई प्रकार के ड्रग्स पर भी कोई पाबंधी नहीं है। जो ड्रग्स हमारे देश में बैन है वो यहां पर बड़ी आसानी से दुकानों पर मिल जाते है। 

# ब्राजील: इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां कई टॉपलेस बीचेस लीगल वैश्यालय हैं। ये शहर सेक्स पार्टी के लिए मशहूर है।


No comments