सरकारी नौकरी

ये है दुनिया की सबसे सुन्दर बॉडीगार्ड्स, खूबसूरत हुस्न से निकलते है तेवर


आज महिलाएं पुरुषों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। दुनियाभर में महिलाएं अपनी काबिलियत के बल बुते पर पुरुषों की बराबरी करती नज़र आ रही हैं। महिलाएं ने अपनी काबिलियत का पंचम हर जगह लहराया हैं, चाहते वो कोई काम क्यों न हो महिलाएं हर फील्ड में मिलेंगी।

# किम मारी पेन: किम मारी पेन बॉडीगार्ड के साथ-साथ एक हॉट एक्ट्रेस भी है. यह ऑस्‍ट्रेलिया की रहने वाली है। इन्होने कई एक्शन फिल्मों में काम करने वाली है। साथ ही किम एक सिक्‍योरिटी कंपनी  भी चलाती है।

# एना लोगिनोवा: एना लोगिनोवा रूस की रहने वाली है। मॉडलिंग छोड़कर उन्होंने मार्शल आर्ट सीखा और बॉडीगार्ड का काम करना शुरू किया।

# मारिया टेरेसा बोरेलो: मारिया टेरेसा बोरेलो शाही घराने के अंगरक्षक है। उन्हें मार्शल आर्ट में ट्रेन्‍ड और गन समेत लगभग सारे हथियार चलाने में महारथ हासिल है। 

# ली वेंजिंग: ली वेंजिंग चीन की फेमस सिक्योरिटी एजेंट है। वो सिर्फ अमीर शख्‍स को नहीं, बल्कि अमीरों को महिलाओं को भी सुरक्षा की जिम्मेदारी उठती है।

# लेडी बरडेल्‍स: बरडेल्‍स पेरू के राष्‍ट्रपति आलेहांद्रो तोलेडो की बॉडीगार्ड के तौर पर नियुक्ति हुई। बरडेल्स पहले पुलिस अधिकारी थी, बाद में उन्होंने इस पेशे को चुना।

No comments